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बहुमत शिकायतों नहीं हैं, और इसके बजाय 4 सितारा या 5 सितारा सकारात्मक समीक्षा कर रहे हैं वास्तव में, देखभाल पर, हमारे वरिष्ठ देखभाल निर्देशिका में उपभोक्ता की समीक्षाओं में 77 सकारात्मक रूप से मूल्यांकन किया जाता है, और Google के साथ विचार के अनुसार नंबर एक कारण है कि उपभोक्ता ऑनलाइन समीक्षा लिखते हैं परोपोत्सव 8212 दूसरों की मदद करने के लिए, किसी व्यवसाय को बदनाम करने के लिए नहीं। इसलिए जब आप कभी-कभी नकारात्मक समीक्षा प्राप्त करते हैं, तो क्या करना है यहां तक ​​कि अगर आप सब कुछ सही करते हैं, तो आप परिवार और पुराने वयस्कों को हमेशा खुश करते हैं, और कभी-कभी अन्य कारक भी होते हैं जो आप को नियंत्रित कर सकते हैं कि ऑनलाइन समीक्षाओं में गड़बड़ी का कारण बन सकता है आप अपने महत्वपूर्ण प्रतिक्रियाओं का ऑनलाइन जवाब कैसे दे सकते हैं या उनके परिप्रेक्ष्य में बदलाव नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह संभावित भावी निवासियों को मनाने में मदद कर सकता है, जो बाद में आपके व्यापार लिस्टिंग पर नकारात्मक समीक्षा (ओं) को पढ़ते हैं। वास्तव में, मार्केटिंगकर्ट्स और सोशल मार्केटिंग फ़र्म, बाज़ारवाइस के एक सर्वेक्षण के मुताबिक 10 में से 7 सर्वे उत्तरदाताओं ने संकेत दिया कि एक ऑनलाइन उपभोक्ता की समीक्षा के लिए एक ब्रांड की प्रतिक्रिया ब्रांड की अपनी धारणा को बदल देती है, जो उन्हें सबसे ज्यादा महसूस करती है कि ब्रांड वास्तव में ग्राहकों (41) के बारे में परवाह करता है, कि यह महान ग्राहक सेवा (35) है, और कि यह भरोसेमंद है (22) ऑनलाइन समीक्षाओं को अनदेखा करना आपके सर्वोत्तम हित में नहीं है Don8217t इस आदमी हो सकता है वसंत 2014 के सर्वेक्षण में किए गए देखभाल में, हमने पाया कि 67 परिवार के देखभाल करनेवाले और पुराने वयस्क संभावित वरिष्ठ रहने वाले समुदायों और घरेलू देखभाल एजेंसियों को खोजने के लिए ऑनलाइन निर्देशिका का उपयोग कर रहे हैं, और अपने विकल्पों को कम करने में सहायता के लिए समीक्षाओं पर भरोसा करते हैं। ये पहले से ही प्रशंसापत्र व्यापार के बारे में वर्तमान या पूर्व ग्राहकों को पसंद और नापसंद करते हैं, और सूचीबद्ध व्यापार संभावित ग्राहकों की जरूरतों को कैसे पूरा कर सकते हैं या 8217 की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं। ऑनलाइन समीक्षा उपभोक्ता विश्वास को प्रभावित करती है, और विज्ञापन की तुलना में अधिक विश्वसनीय हैं जब आप अपनी व्यापार लिस्टिंग पर नकारात्मक समीक्षा की उपेक्षा करते हैं, तो आप असंतुष्ट पूर्व ग्राहक को 8216 सॉल्यूशन 8217 8212 पर अपने लक्षित ग्राहक को मनाने की इजाजत देते हैं और यह परिदृश्य आपके पक्ष में काम करने की संभावना नहीं है, खासकर यदि इसमें बहुत महत्वपूर्ण झूठ हैं पुनरीक्षण # समालोचना। अपने व्यवसाय की समीक्षा करने के लिए मॉनीटर और रिव्यू कैसे करें चाहे आप किसी तीसरे पक्ष की सेवा या सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें, या अपनी इन-हाउस टीम को इंटरनेट पर मिलने वाले फीडबैक पर नज़र डालें, लोगों के बारे में सतर्क रहें कि लोग आपके व्यवसाय के बारे में क्या कह रहे हैं और ऑनलाइन लेते हैं अपनी प्रतिष्ठा का प्रबंधन करने के लिए सामरिक कार्यवाही आपके व्यवसाय के बारे में ऑनलाइन समीक्षाओं का जवाब देने के लिए प्रत्येक वेबसाइट की दिशा-निर्देश और प्रक्रियाएं जानें। तथ्यात्मक त्रुटियां हैं अगर नकारात्मक समीक्षा को हटाने के लिए कोई कार्रवाई कीजिए या कार्रवाई करें, और जब आपको लगता है कि समीक्षा नहीं करता है तो वेबसाइट 8217 की समीक्षा दिशानिर्देशों (और वे इसे पोस्ट करने में चूक गए हैं) से मिलते हैं। यदि कोई तथ्यात्मक त्रुटियां या दिशानिर्देश नहीं हैं 8212 और यह 8217 केवल नकारात्मक राय है, तो एक प्रतिक्रिया पोस्ट करने के लिए अपने विकल्पों का पता लगाएं। देखभाल पर, we8217ve ने 8220Provider Response8221 सुविधा में नाटकीय वृद्धि देखी है जो पिछले कुछ वर्षों में वरिष्ठ रहने वाले समुदायों और होम केयर एजेंसियों द्वारा उपयोग किया जा रहा है। 2012 से 2013 तक, हमारी वरिष्ठ देखभाल निर्देशिका में पोस्ट की गई प्रदाता प्रतिक्रियाओं की संख्या में 61 वृद्धि हुई थी और 2013 से 2014 तक, मात्रा तीन गुना अधिक से अधिक है ये समझदार प्रदाताओं, उनकी सेवा की पेशकश के बारे में क्या कहा जा रहा है, और उनके लिस्टिंग पर नकारात्मक और सकारात्मक दोनों समीक्षाओं के लिए उत्तर पोस्ट करने का अवसर ले रहे हैं। यहां उनकी टिप्पणियों के कुछ नमूने दिए गए हैं: देखभाल के लिए सूचीबद्ध सहायता और रहने वाली स्मृति समुदायों के लिए: वार्षिक देखभाल सितारों का पुरस्कार अर्जित करने के लिए कड़े मानदंड को आपकी लिस्टिंग पर नकारात्मक समीक्षाओं का जवाब देना होगा। आप 8220 सेवा उत्कृष्टता 8221 पुरस्कार के लिए योग्य नहीं हैं यदि महत्वपूर्ण फीडबैक का जवाब देना आपके सर्विस पैकेज का हिस्सा है। नोट करने के लिए महत्वपूर्ण: यदि आपके पास Caring पर एक उन्नत (सशुल्क) लिस्टिंग है, तो नई समीक्षाएं पोस्ट की गई हैं, तो आपको स्वचालित अलर्ट प्राप्त होंगे। उन समीक्षा अलर्ट में ऑनलाइन फ़ॉर्म के सुविधाजनक लिंक शामिल होंगे, जहां आप समीक्षा के लिए चुनाव कर सकते हैं या प्रतिक्रिया पोस्ट कर सकते हैं। देखभाल पर सभी सूचीबद्ध व्यवसायों के लिए: हमारी टीम आपके समीक्षा प्रश्नों को संबोधित करने के लिए उपलब्ध है और अपने प्रतिसादों को समुदाय के माध्यम से या हमारे ग्राहक सेवा सहायता डेस्क के माध्यम से पोस्ट करने के लिए उपलब्ध है। समीक्षा के लिए उत्तर: सावधानीपूर्वक आपका संदेश क्राफ्ट क्राफ्ट या नाराज होने पर प्राकृतिक आपत्तिजनक है, जब कोई आपको ऑनलाइन खराब करता है लेकिन जब आप सोचते हैं कि उपभोक्ता 8217 की राय अनुचित है, गलत है, या बीमार इरादा है, तो आप महत्वपूर्ण प्रतिक्रियाओं का जवाब देने से पहले आपको शांत हो जाते हैं। याद रखें, यह संभावित ग्राहक जो आप पर सबसे अधिक प्रभावित हैं, और वे असंतुष्ट पूर्व ग्राहक के प्रति अधिक संवेदनशील या ग्रहणशील हो सकते हैं और आपके बारे में अधिक संदेहास्पद हो सकते हैं, खासकर यदि प्रतिक्रिया के आपके शब्दों में आपके बारे में कोई नकारात्मक धारणाएं हो सकती हैं। संभावित ग्राहकों को पता है कि आप 8217re सही नहीं हैं, और वे दोनों सकारात्मक और नकारात्मक समीक्षाओं को पढ़ना चाहते हैं। अगर उन्हें कुछ समय पर कोई समस्या या शिकायत होती है, तो वे जानना चाहते हैं कि वे 8217ll एक उचित व्यक्ति 8212 के साथ काम कर रहे हैं, जो कि 8216 को नकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ संभाल 8216 पर जाता है। Don8217t राय या उनके शब्द विकल्प के अंतर पर समीक्षक के खिलाफ हमले पर चलते हैं। उदाहरण के लिए, कई उपभोक्ता अभी 8220 नर्सिंग होम 8221 शब्द का उपयोग करते हैं, ताकि देखभाल सेवाओं के साथ किसी भी वरिष्ठ रहने वाले समुदाय को आवेदन कर सकें। अगर आपका समुदाय एक कुशल नर्सिंग सुविधा नहीं है, तो अपनी सेवा की पेशकश के लिए समीक्षक को अपनी पसंद की गलती के लिए बिना शर्त भाषा का इस्तेमाल करें। एक और सामान्य उदाहरण: आपको लगता है कि आपका आमतौर पर शीर्ष-रेंज वाले शेफ केवल सबसे ताज़ा, सबसे स्वादिष्ट भोजन बनाती है। हालांकि, कुछ समीक्षक अभी भी आपके समुदाय 8217 के खाद्य भयानक फोन कर सकते हैं। उस 8217 की अपनी राय और वे 8217 वे इसे 8212 के हकदार हैं, आप के लिए कई विकल्प हैं कि आप उस व्यक्ति 8217 के स्वाद की कलियों को कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, और उन्हें आपके शब्दों के माध्यम से उन्हें खारिज करते हैं ऑनलाइन चाहिए, जो आपकी सोच में ऑनलाइन होगा। एक तीसरा, अक्सर उदाहरण जो नकारात्मक समीक्षाओं के साथ आता है देखभाल: आपके फ्रंट डेस्क या होम केयर एजेंसी कार्यालय में फोन सेवा की गुणवत्ता के बारे में आपकी राय समीक्षक से भिन्न भिन्न हो सकती है तर्क देने के बजाय कि आपकी मिठाई, सौम्य रिसेप्शनिस्ट कभी भी कठोर नहीं है, अपने प्रतिक्रिया के लिए समीक्षक को धन्यवाद देने का अवसर लेते हैं, जो कि आप अपने व्यवसाय के सभी क्षेत्रों में उत्कृष्टता की डिलीवरी को बनाए रखते हुए you8217ll को ध्यान में रखते हैं। किसी भी प्रकाशित प्रतिक्रिया में अपनी टोन से बहुत सावधान रहें। प्रदर्शित करें कि आप सभी प्रकार की प्रतिक्रिया सुनने के लिए, और चिंताओं को दूर करने के लिए उपलब्ध हैं। एक उत्कृष्ट संचारक रहें जो अनुग्रह और व्यावसायिकता के साथ चुनौतियों का प्रबंधन करता है, isn8217t तर्कपूर्ण है, और सेवा उन्मुख है। यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा समीक्षा की गई व्यक्ति पूरी तरह से लाइन से बाहर है, तो यह 8217 बेहतर है कि आप को उत्तेजित, आक्रामक, अभिमानी या कठोर न होने दें। जबकि एक रेस्तरां को इस तरह के दृष्टिकोण से कुछ महान प्रेस या प्रशंसा मिल सकती है, ये शैलियों वरिष्ठ देखभाल उद्योग में अच्छी तरह से अनुवाद नहीं करती हैं, जहां आप 8217re आपके द्वारा सेवा की जाने वाली शिकायतों का जवाब देने में संवेदनशील और दयालु होने की अपेक्षा करते हैं। बातचीत को अपने ग्राहक सेवा चैनलों पर पुनर्निर्देश करें 8212 अपना ईमेल, फोन, सहायता डेस्क इत्यादि प्रदान करें। 8212 जहां आप सार्वजनिक आंख की शिकायत के बारे में जानकारी एकत्र कर सकते हैं और जानकारी साझा कर सकते हैं, जिसमें संवेदनशील जानकारी शामिल है, जिसे ऑनलाइन चर्चा करना चाहिए, जैसे कि एचआईपीएए गोपनीयता कानून में शामिल जानकारी यदि आपको एक कम-अनुकूलित समीक्षा वेबसाइट मिलती है जो Caring के विपरीत होती है और आपको अपने फ़ोन नंबर या ईमेल को समीक्षा के जवाब में शामिल करने की अनुमति नहीं देती है: अपनी प्रशिक्षित ग्राहक सेवा टीम तक पहुंचने के तरीके का संदर्भ देने के लिए भाषा का उपयोग करें। 8212 के लिए तैनाती से बचें समीक्षा में प्रत्येक निट के गुणों पर बहस करने के लिए आग्रह करता हूं। यह दृष्टिकोण आपकी ऑनलाइन प्रतिष्ठा को और नुकसान से बचने में मदद करेगा, शामिल पार्टियों की गोपनीयता का सम्मान करेगा और संभावित ग्राहक को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने पर ध्यान केंद्रित करेगा प्रामाणिक और संवादात्मक रहें रोबोट की तरह डॉन 8217 की आवाज़ आपके कानूनी और जनसंपर्क स्टाफ आपके लिए अपनी समीक्षा प्रतिक्रियाओं में 8220template8221 या पाठ प्रदान कर सकता है, लेकिन यदि आप उस दृष्टिकोण से अधिक उपयोग करते हैं, तो आप अनजाने में एक असंवेदनशील, अलग इकाई के रूप में आ सकते हैं जो वास्तव में नकारात्मक प्रतिक्रिया या आवेदन करने के बारे में परवाह करता है चिंताओं को संबोधित करने के लिए सेवा परिवर्तन जब एक ही टेम्पलेट प्रतिक्रिया हर नकारात्मक समीक्षा पर प्रकट होती है, तो यह एक संदेश भेज सकता है कि आप वास्तव में व्यक्तिगत उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया को सुन नहीं रहे हैं, न ही व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपकी प्रतिक्रिया को तैयार कर रहे हैं। इस 8220 के साथ-साथ हर नकारात्मक समीक्षा के लिए 8221 दृष्टिकोण, आप एक धारणा बना सकते हैं कि आपकी प्रतिक्रिया सच ग्राहक सेवा की बजाय एक पीआर रणनीति से कहीं ज्यादा कुछ नहीं है। सहानुभूति है याद रखें कि पारिवारिक देखभाल करनेवाले और पुराने वयस्कों में कई चुनौतियां हैं जो आपके संगठन के प्रति अपने नकारात्मक शब्दों और टोन में योगदान दे सकते हैं। यह उनके व्यवहार के लिए एक बहाना नहीं है, लेकिन एक परिप्रेक्ष्य है जो आपको दयालुता और वरिष्ठ देखभाल विशेषज्ञता का प्रदर्शन करते हुए एक प्रतिक्रिया तैयार करने में मदद कर सकता है। फीडबैक के लिए आभारी रहें समीक्षक ने अपनी शिकायत में आपको सूचित करने के लिए समय लिया, और अब आपके पास इसका समाधान करने का अवसर है अगर वे एक ऑफ़लाइन कॉकटेल पार्टी में अपनी राय साझा करते थे, तो यह आपके स्टाफ के लिए इशारे से बाहर नहीं होगा और बातचीत के दौरान आप को छोड़ दिया जाएगा I8217d। ऑनलाइन समीक्षा के साथ, आपके पास संदेश सुनने, प्रतिक्रिया पर प्रतिबिंबित करने और आवश्यकतानुसार जवाब देने की क्षमता है वास्तव में, इस प्रश्न के साथ अपने व्यापार के बारे में सभी नकारात्मक समीक्षाओं पर विचार करें, 8220 हम इस प्रतिक्रिया से क्या सीख सकते हैं क्या हमें सुधार के लिए यहां अवसर हैं? कितना कैसे 8221 उत्तर उतना ही सरल हो सकता है: 8220 हालांकि हम उस व्यक्ति के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, तो हम didn8217t अपने needspreferences से मिलते हैं, और हमें अपने खुश ग्राहकों से अधिक समीक्षा प्राप्त करने की आवश्यकता है ताकि ऑनलाइन ऑनलाइन शब्द-के-मुंह में 8221 के माध्यम से कैरिंग 8217 के डिजिटल मार्केटिंग अकादमी और मासिक वेबकास्ट। We8217ve वरिष्ठ देखभाल की समीक्षा के निर्माण के लिए हमारे कार्यक्रमों को कवर किया, और इस ब्लॉग पर आगामी पोस्ट में भी उस विषय को कवर करना जारी रखेंगे। इस बीच, कृपया अपने सदस्यता सलाहकार या समुदाय की देखभाल से संपर्क करें कि अपनी देखभाल सूची में उपभोक्ता की समीक्षा कैसे प्राप्त करें। टैग अभिलेखागार: अनौपचारिक कोई परियोजना प्रबंधन प्रशिक्षण नहीं समस्या आजकल कार्यस्थल में, कर्मचारियों को नियमित रूप से परियोजनाओं के समन्वय और प्रबंधन की अपेक्षा की जाती है। फिर भी, संभावना है, आप परियोजनाओं के प्रबंधन में औपचारिक रूप से प्रशिक्षित नहीं हैं, एक अनौपचारिक परियोजना प्रबंधक फ्रैंकलिन कॉवेई विशेषज्ञों कोरी कोोगोन, सुजेत ब्लैकमोरे और जेम्स वुड ने परियोजना के पूरा होने में नेतृत्व के महत्व को समझते हुए बताया कि सफलता के लिए लोगों के लिए सूत्र महत्वपूर्ण हैं। अनौपचारिक पी सूची मूल्य के लिए परियोजना प्रबंधन: 16.95 1 9 66 फोर्ड मस्टैंग 1 9 66 फोर्ड मस्टैग परिवर्तनीय प्रोजेक्ट कार 4 बीबीएल डिस्क ब्रेक स्वचालित 1969 69 शेवरटोम कैमरो एसएस आरएस 350 प्रोजेक्ट कार एम 2 मशीनों ऑटो-प्रोजेक्ट्स R40 हटिंगटन न्यूज टाइम्स द्वारा लिखित 12 सितंबर, 2013 मॉरीन द्वारा Quinlan, समाचार स्टाफ मुझे लगता है कि एक लड़की चुंबन और कभी नहीं कहना चाहिए, लेकिन मैं इस स्तंभ के लिए उस नियम को तोड़ने। एक बार, और केवल एक समय महाकाव्य कहानी है जो कि मेरा पहला चुंबन है। अब ज्यादातर लोग उस व्यक्ति को नाम दे सकते हैं जिसने उन्हें चूमा, और हो सकता है कि वे भी जिस सड़क पर रहते थे और जिस उम्र में वे पहली बार उस मासूमियत और परिपक्वता के बीच की रेखा पार कर गए थे। लेकिन मुझे, ठीक है, मेरी कहानी कुछ भी नहीं है जैसे मैं 11 साल का था जब टॉमी, मेरे पड़ोसी पड़ोसी, और मैंने ओठ बंद कर दिया। नहीं, इसमें एक विदेशी देश, एक नया अनुभव और शराब शामिल है। (चलो ढोंग नहीं है कि यह नहीं था।) इससे पहले कि मैं तुम्हें कहानी बताऊं, आपको यह समझना होगा कि मैं इसे साझा करके बहादुर बनने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा पहला चुंबन तब तक नहीं होता जब तक कि मैं 21 साल का था। इसकी अजीब अजीब बात है, और शायद इसकी अनसुनीता वैसे भी, यह मेरी कहानी है मैं विदेशों में अध्ययन करने वाले डब्लिन, आयरलैंड में मई 2013 के माध्यम से जनवरी में खर्च किया था यह उन महान सुखों में से एक है जो पूर्वोत्तर हमें अनुभव करने के लिए प्रेरित करता है और यह सब कुछ था जो मैं उम्मीद कर रहा था कि यह होगा और फिर कुछ। मॉरीन क्विननलन और लम्बे लाल बालों के नाम के साथ, आयरलैंड विदेश में मेरे सेमेस्टर के लिए एकमात्र प्राकृतिक चयन था। आयरलैंड मज़ेदार है क्योंकि आप इसकी बहुत अधिक कल्पना कर सकते हैं, लेकिन एक ऐसी कहानी है जिसे एक अखबार के कॉलम में नहीं बताया जा सकता है। पहले कुछ हफ़्ते मैं वहां था, मैं, और मैंने जो जल्दी दोस्त बनाये थे, लगभग हर रात बाहर निकल गए यह सबसे चतुर निर्णय नहीं था, क्योंकि जब हम धीरे-धीरे सेमेस्टर में दो हफ्ते सीखते थे तब हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली और यों ने हमें रोकने के लिए विनती की थी हमने एक नाइट क्लब (डबलिन नाइटलाइफ़ में मनोरंजन का सबसे बड़ा स्वरूप) के बारे में सुना है, जिसे कॉपर फेस जैक कहा जाता है, या कॉपर के लिए लघु। हमने जो कुछ भी सुना है, वह वास्तविकता की तुलना में कुछ भी नहीं था। लेकिन यह मजेदार था कि मैं इसे दे दूंगा इसके ऊपर एक बड़े स्थान के साथ एक विशाल स्थान है जहां एक लाइव बैंड खेलता है और जहां नीचे डीजे एक अमेरिकी संगीत और हर कोई नृत्य करती है। ठीक है, शायद सिर्फ नृत्य से थोड़ा अधिक। यदि आप इसे बाहर करना चाहते हैं या आयरिश कॉल के रूप में बदलाव करना चाहते हैं, तो कॉपरों में तैयार सहयोगियों की कोई कमी नहीं है। पहली बार हम एक सामाजिक अवलोकन की तरह थे। मैंने आंत से जिस तरह से आयरिश बच्चों ने बातचीत की और पार्टिड किया यह आकर्षक था मैं कॉपर में मजा करने की कला सीख चुका हूं। दूसरी बार हम गए एक विस्फोट था। जब मैं कुछ आयरिश लड़के को मेरे साथ नृत्य करना शुरू कर रहा था, तो मैं मजेदार नृत्य कर रहा था उसके पास लाल बाल थे, मेरे जैसे काले या उज्ज्वल नहीं थे, जैसा कि आप शायद मेरे काले और सफेद हेडशॉट से नहीं बता सकते, लेकिन फिर भी निश्चित रूप से एक अदरक (एक शब्द का उपयोग केवल रेडहेड्स को करने की अनुमति है)। एक और कबूल: Ive हमेशा gingers के लिए आकर्षित किया गया है शायद इसकी मेरी डार्विनियन प्रवृत्ति में कदम हो रहे हैं, मुझे बता रहे हैं कि मुझे दुनिया को और अधिक रेडहेड्स के साथ भरना होगा। यह विशेष लड़का मेरे पहले चुंबन के लिए एक अच्छा उम्मीदवार था, और वह निराश नहीं किया। यह पहली बार ठीक था, लेकिन उनकी दाढ़ी इतनी लापरवाही थी। कुछ गीतों में, मैंने फैसला किया कि मैं उनके बारे में थोड़ा सीखने के बिना नहीं जा रहा था। मैं अपना पहला चुंबन नाम नहीं जानता, मैं सोचता था। उसका नाम: कॉनर उनका स्कूल: ट्रिनिटी कॉलेज उनका प्रमुख: इंजीनियरिंग कम से कम मुझे लगता है कि उसने क्या कहा। यह ज़ोर से था और हम दोनों पीने थे और वह यही था मैं छोड़ दिया और अगले दिन अविश्वसनीय रूप से बीमार हो गया, सबसे बुरा गले गले Ive कभी था लेकिन सब कुछ, यह एक सफल रात थी जिसमें मुझे बदलाव आया था। आयरलैंड कई अन्य तरीकों से भी सफल रहा, लेकिन मैं उस रात को कभी भी नहीं भूलूंगा, चाहे कितना शर्मनाक, शर्मनाक या महाकाव्य होता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि, यह मेरी कहानी है मेरे दूसरे चुंबन के लिए एक और समय के लिए एक कहानी है। लेकिन जैसे मैंने पहले कहा था, एक लड़की को चुंबन और बताना नहीं चाहिए।

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